लाइव आकर दीप सिद्धू ने सांसद सनी देओल को कहा धोखेबाज,बोले-वो मेरे भाई हैं लेकिन...

2/1/2021 3:02:34 PM

मुंबई: देश में जब से किसान आदोलन शुरु हुआ है तब से ही पंजाबी मॉडल और एक्टर दीप सिद्धू का नाम हर किसी की जुबान पर है। दीप सिद्धू किसी ना किसी वह से चर्चा में हैं।  चाहे फिर दीप सिद्धू का पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बात करने वाला वायरल वीडियो हो, बीजेपी सांसद सनी देओल के साथ उनकी तस्वीरों हो या फिर लाल किले पर धर्म विशेष का झंडा फहराने वाला वीडियो क्यों न हो।

PunjabKesari

वहीं दीप सिद्धू संग खुद की तस्वीरें वायरल होने पर सनी देओल ने कई बार सफाई दे चुके हैं। सनी देओल ने कहा था कि दीप सिद्धू  से उनका या उनके परिवार कोई संबंध नहीं है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं। इसी बीच दीप सिद्धू ने एक फेसबुक लाइव के जरिए सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

लाइव में दीप सिद्धू ने सनी देओल पर धोखा देने का आरोप लगाया। दीप ने कहा- 'सनी देओल ने लोगों को धोखा दिया है। मैंने अपने जीवन के 20 दिन सनी देओल को इसलिए दिए कि वो मेरे भाई हैं लेकिन मैंने कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगे। आप कह रहे हैं कि मैं आरएसएस, बीजेपी का आदमी हूं। सनी देओल अब पोस्ट पर पोस्ट किए जा रहे हैं।' 

PunjabKesari

दीप सिद्धू ने आगे कहा- 'सनी देओल गलत हैं। जब लोग उनसे साथ खड़े होने की उम्मीद कर रहे हैं तो सनी ने लोगों को अकेले छोड़ दिया। साथ ही दीप ने कई और बातें भी कहीं। दीप ने कहा कि सरकार उन्हें लेकर क्या कह रही है, उन्हें फर्क नहीं पड़ता लेकिन उनके बारे में लोग क्या बातें कर रहे हैं यह उन्हें दुखी कर रहा है। उस दिन लाल किले पर करीब 5 लाख लोग थे। कई गायक थे और कई नेता थे लेकिन केवल उन्हें ही निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें ही गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है।' करीब 15 मिनट के इस फेसबुक लाइव दौरान भावुक हुए दीप सिद्धू की आंखों से आंसू भी छलक रहे थे। 

PunjabKesari

बता दें कि 26 जनवरी को प्रदर्शनकारी किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली के दौरान जमकर हिंसा हुई थी। प्रदर्शनकारियों ने लाल किले की प्राचीर पर जाकर निशान साहिब का झंडा भी फहरा दिया था। 26 जनवरी को मचे उत्पात के बाद किसान नेताओं समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए गए। तब उत्पात के वीडियो के जरिए दीप सिद्धू की पहचान की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News