टीवी के 'राम-सीता' के घर फिर आई नन्हीं लक्ष्मी, डिलीवरी के 7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं देबीना बनर्जी

11/11/2022 1:24:28 PM

मुंबई: टीवी के राम सीता यानि कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर  एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। देबीना बनर्जी दूसरी बार मां बन गई हैं। देबीना के घर एक बार फिर नन्हीं बेटी की किलकारी गूंजी है। इस गुड न्यूज की जानकारी देबीना ने हाल ही में एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर दी।  

PunjabKesari

तस्वीर में गुरमीत देबीना के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं देबीना हाथों में पिंक गुब्बारे लिए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'बेबी गर्ल, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है।हम दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। इस समय हम आप लोगों से सिर्फ प्राइवेसी की उम्मीद रखते हैं।हमारी बेबी गर्ल समय से पहले इस दुनिया में दस्तक दे चुकी है। आप सभी अपना प्यार और ब्लेसिंग्स बरसाते रहें।'

PunjabKesari

 

प्रिमैच्योर है देबीना की लाडली 

गुरमीत चौधरी की इस पोस्ट से साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि उनकी नन्ही परी प्रिमैच्योर हुई हैं। कुछ दिनों पहले देबीना बनर्जी ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को बताया था कि वह बेबी के आने की खुशी में अस्पताल जाने के लिए अपना बैग पैक कर चुकी हैं क्योंकि उन्हें सभी चीजें जल्दी करने की आदत है हालांकि फैन्स उनकी इस बात से समझ नहीं पाए थे कि बेबी प्रिमैच्योर होने वाली हैं।

PunjabKesari


अप्रैल में दिया था पहली बेटी को जन्म


देबीना बनर्जी इसी साल अप्रैल में पहली बार मां बनी थी। कपल ने शादी के 11 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत किया था। दरअसल, कई कॉम्प्लीकेशन्स के चलते देबीना बनर्जी कन्सीव नहीं कर पा रही थीं।

PunjabKesari

इसके लिए उन्होंने काफी इलाज भी कराया तब कहीं जाकर वह प्रेग्नेंट हुईं और बेटी लियाना का गुरमीत चौधरी संग इन्होंने इस दुनिया में स्वागत किया। वहीं  लियाना के जन्म के एक महीने बाद ही उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी। इस दौरान केवल देबीना बनर्जी ही नहीं, बल्कि गुरमीत चोधरी भी जमकर ट्रोल हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News