राजकुमारियों जैसे हैं गुरमीत-देबिना की लाडली के ठाठ-बाठ,हाथ में पर्स लिए कुर्सी पर सकून से सोईं दिखीं लियाना

9/6/2022 3:33:48 PM

मुंबई: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। धारावाहिक शो रामायण में राम सीता का किरदार निभाते निभाते दोनों एक-दूजे के प्यार में पड़े और फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए।कपल ने शादी के 11 साल बाद एक प्यारी की बेटी का स्वागत किया। अपनी जिंदगी में खूबसूरत सी बेटी लियाना का स्वागत कर कपल बेहद खुश है। अब कपल की पूरी दुनिया उसकी के आस पास घूमती है।

PunjabKesari

कपल आए दिन अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर करता रहता है। हाल ही में देबिना ने लियाना के इंस्टा पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। ये वीडियो लियाना के पहले फोटोशूट का है। लुक की बात करें लियाना ब्लू कलर की आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। उन्होंने सिर पर एक प्यारा सा हेयरबैंड लगाया है। लियाना ने अपने नन्हें से हाथ में छोटू सा क्यूट बैग कैरी किया है।

PunjabKesari

उनके पैरों के नीचे प्यारे से सैंडल पड़े हुए है। कुर्सी के पास नाश्ता रखा हुआ है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरमीत-देबिना की लाडली कुर्सी पर राजकुमारियों की तरह चैन की नींद लेती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lianna 🎀 (@lianna_choudhary)

इस वीडियो को देख ये  कहना गलत नहीं हो कि  कपल अपनी बेटी का राजकुमारियों की तरह ध्यान रख रहा है और उसे आराम की हर चीज उपलब्ध करवा रहा है। देबिना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा-'इस तरह मैं अपने पहले फोटोशूट के दौरान गहरी नींद में सो रही थी। बेबीलियाना #राजकुमारी #👑 #रील'

PunjabKesari

इस वीडियो के अलावा लियाना के इंस्टा पेज पर एक और तस्वीर शेयर की गई है जिसमें वह पापा गुरमीत के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों सेल्फी लेते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-कौन ज्यादा प्यारा है...मेरे लिए मेरे पापा'।  इस तस्वीर में गुरमीत ने कमेंट पर लिखा-और मेरे लिए मेरी लियाना'। इतना प्यारा! फैंस ने भी तस्वीर पर प्यार की बौछार की और उन्हें क्यूट बाप-बेटी की जोड़ी करार दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

गौरतलब है कि गुरमीत और देबिना अब अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। 16 अगस्त को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी को शेयर किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News