44 की डेनियेला वेस्टब्रूक का किलर फिगर देख छूट जाएंगे पसीने, वायरल हो रही हैं सुपरहॉट तस्वीरें

6/9/2018 4:24:24 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

PunjabKesari

 हाल ही में डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। वहीं पर 44 साल की डेनियेला बीच किनारे यैलो बिकिनी पहन मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान डेनियेला ने बिकिनी पहन अपने टैटू भी फ्लॉन्ट किए। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में डेनियेला बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आईं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हो जाएंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, "उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News