'खाइके पान... ' गाने पर डांसिंग अंकल का जबरदस्त डांस, 'बिग बी' भी तारीफ करने पर हुए मजबूर

5/31/2019 10:01:58 AM

मुंबई: कहते हैं टैलेंट को दिखाने के लिए किसी बड़े मंच की नहीं बल्कि बड़े जिगर की जरूरत होती है। अक्सर बेझि‍झक अपने करीबियों के समारोह में डांस के गुण दिखाने वाले संजीव श्रीवास्तव बीते साल रातो रात स्टार बन गए थे। डांसिंग अंकल उर्फ 'डब्बू अंकल' एक बार फिर वापिस लौट आए हैं।

PunjabKesari, संजीव श्रीवास्तव इमेज, संजीव श्रीवास्तव फोटो, संजीव श्रीवास्तव पिक्चर, डांसिंग अंकल इमेज,डांसिंग अंकल फोटो, डांसिंग अंकल पिक्चर

 

अब उन्होंने एक नया धमाका किया है। दरअसल, इस बार डब्बू अंकल गोविंदा के नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के गाने 'खाइके पान बनारस वाला' पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। डब्बू अंकल के डांस को देख खुद अमिताभ भी उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाई। ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट और नारंगी रंग के कोट के साथ अपने लुक का भी खासा ध्यान रखा है।

PunjabKesari

संजीव श्रीवास्तव बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच भी काफी पॉपुलर हैं। सलमान खान, अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स उनके डांस की तारीफ कर चुके हैं। इसके अलावा सुनील शेट्टी ने भी डब्बू अंकल को मिलने के लिए मुंबई बुलाया था। बता दें कि डब्बू अंकल  सलमान खान के शो 'दस का दम' में भी गए थे। 46 साल के संजीव भाभा रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं और विदीशा में रहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News