CONFIRM: नेहा धूपिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शादी से पहले ही थीं प्रेग्नेंट

8/25/2018 9:42:06 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों 10 मई को शादी के बंधन में बंधे है। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति अंगद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेबी बंप में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

पिछले दिनों खबर आई थी कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपने पैरेंट्स बनने की खबर को जल्द कंफर्म करने वाले हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है लेकिन नेहा की सामने आई तस्वीरें यहां कुछ और ही बयां कर रही हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में अंगद और नेहा काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इनकी तस्वीरों को देखकर ये साफ जाहिर हो जाता है कि नेहा ने प्रेग्नेंट होने की वजह से ही जल्दबादी में अंगद के साथ शादी की थी। 

PunjabKesari

बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक अंगद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर झूठी है। जब भी हम फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News