कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने GF सुबुही से रचाई सगाई, तस्वीरें आई सामने

11/12/2018 10:55:13 AM

मुंबई: फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से हाल ही में सगाई रचा ली है। इन दोनों ने दिल्ली में परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। इस खुशी के पल की तस्वीरें दोनों ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

PunjabKesari

 

सुबुही ने लिखा- ''ये सब आसान नहीं था। ये बहुत मुश्किल होने वाला है। हमें इस पर रोजाना काम करना होगा। लेकिन मैं ये करना चाहती हूं क्योंकि मैं तुम्हें चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिए।''

 

 

PunjabKesari


वहीं सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा- ''हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं रही। लेकिन ये हमारी है और मैं अंत तक तुम्हारे साथ रहूंगा।'' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था। कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं।

 

PunjabKesari


बता दें कि सिद्धार्थ इस साल मार्च में तब चर्चा में आए थे, जब उनकी दोस्त ने अपने फेसबुक पर उनके लापता होने की जानकारी दी थी। उसके बाद सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने आकर अपने मेंटल असाइलम में होने की जानकारी दी थी।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो 'कॉमेडी क्लासेज' के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था। इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News