CISF सुरक्षाकर्मी ने कंगना रनौत को जड़ा थप्पड़, किसान अंदोलन से जुड़े मामले में निकाली भड़ास तो हुई सस्पेंड

6/7/2024 10:59:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मंडी की लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। मंडी की सांसद बनने के बाद बीते गुरुवार कंगना संसद भवन के लिए दिल्ली को रवाना हुई थी, लेकिन इसी बीच उनके साथ एक कांड हो गया। सीआइएसएफ की सुरक्षाकर्मी ने एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया। अब इस घटना पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

PunjabKesari

 

दरअसल, गुरुवार को कंगना पार्लियामेंट ज्वाइन करने के लिए कंगना दिल्ली जा रही थीं, लेकिन राजधानी पहुंचने से पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआइएसएफ की एक सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद कंगना ने एक वीडियो पोस्ट कर घटना का पूरा ब्योरा दिया। उन्हें बताया, "मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं, मीडिया और शुभचिंतकों के भी, मैं सुरक्षित हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ। मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे केबिन में महिला कर्मचारी, जो CISF की सुरक्षाकर्मी थीं, उन्होंने साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया। वो मुझे गालियां देने लगीं और जब मैंने पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मेरा कंसर्न सिर्फ यही है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जाएगा।" 

 

वहीं, कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF आरोपी जवान कौर ने कथित वीडियो में कहा, "कंगना ने बयान दिया कि किसान दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे क्योंकि उन्हें 100 या 200 रुपये का भुगतान किया गया था। उस समय, मेरी मां प्रदर्शनकारियों में से एक थीं।"


इस घटना के बाद में कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया और हिरासत में ले लिया गया था। उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने घटना की अदालती जांच के आदेश दिए हैं।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News