चेहरे, होंठ और हाथ पर चोट..''CID'' फेम वैष्‍णवी धनराज के साथ घरवालों ने की मारपीट, एक्ट्रेस ने वीडियो बनाकर मांगी मदद

12/16/2023 11:44:09 AM

मुंबई: 'CID' फेम वैष्‍णवी धनराज को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि वैष्‍णवी धनराज घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं। वैष्णवी धनराज ने अपने करीबी परिवार के सदस्यों पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।  यह वीडियो चौंकाने वाला है, क्‍योंकि एक्‍ट्रेस के चेहरे और हाथ पर चोट के गंभीर निशान हैं।

PunjabKesari

एक्‍ट्रेस का आरोप है कि उनके पर‍िवार वालों ने उनके साथ मारपीट की है। घरेलू हिंसा का श‍िकार वैष्‍णवी धनराज ने मुंबई पुलिस में श‍िकायत की है। एक्‍ट्रेस का यह वीडियो भी मुंबई के काशीमीरा पुलिस चौकी का है। वह इसमें मदद की गुहार लगा रही हैं। पुलिस ने अभिनेत्री की मां और भाई के खिलाफ गैर संज्ञेय मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari

 इस वीडियो को हिमांशु शुक्‍ला नाम के यूजर ने पोस्‍ट किया है। इस वीडियो में एक्‍ट्रेस अपनी आपबीती बताते हुए भावुक हो जाती हैं। 25 सेकेंड के इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने चेहरे, होंठ और हाथ पर चोट के निशान दिखाती हैं।

PunjabKesari

वीडियो में वैष्णवी ने कह रही हैं-'नमस्ते, मैं वैष्णवी धनराज हूं। मुझे सच में इस वक्त मदद की जरूरत है। मैं अभी काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे साथ परिवारवालों ने मारपीट की है। मुझे बहुत बुरी तरह से मारा गया है। मुझे आप सभी की मदद की जरूरत है। मीडिया और इंडस्ट्री के सभी लोग कृप्या आए और मेरी मदद करें।' 

View this post on Instagram

A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

बता दें कि वैष्णवी धनराज टीवी के कई बड़े शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने क्राइम ड्रामा शो सीआईडी, बेपनाह और तेरे इश्क में घायल जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News