गाड़ी में बैठी जैकलीन की गरीब बच्चों ने की खूब तारीफ, मासूम बातें सुन पिघला एक्ट्रेस का दिल, दिया ये इनाम

9/25/2021 10:05:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई हैं। वह फिल्मों में एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। लुक्स के अलावा उनका दरियादिली वाला अंदाज भी किसी से छिपा नहीं है। वह कई दफा अपने बड़प्पन से फैंस का दिल जीत चुकी है। इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बार फिर एक्ट्रेस का हार्ट विनिंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

वीडियो में देखा जाता है कि जैकलीन की गाड़ी के पास कुछ गरीब बच्चे आते हैं और वे उनकी तारीफ करते हैं। बच्चों की मासूम बातें सुनकर एक्ट्रेस का दिल पिघल जाता है और वह तुरंत ही अपने बैग से चॉकलेट निकालकर बच्चों को देती हैं। चॉकलेट देख बच्चे भी बेहद खुश हो जाते हैं और कहते हैं- ‘दीदी आपका नाम भी बहुत सुंदर है।’


View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक्ट्रेस का ये वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके कमेंट सैक्शन में फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।
वर्कफ्रंट पर, जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूत पुलिस में देखा गया, जिसमें उनका काफी शानदार अंदाज देखने को मिला। अब उनकी अपकमिंग फिल्मों में  'किक 2' में, 'सर्कस' और ‘बच्चन पांडे’ हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतू’ में भी नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News