‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड एक्ट्रेस झनक शुक्ला ने की सगाई, देखे फोटोज

1/9/2023 1:06:21 PM

मुंबई। कल हो ना हो और करिश्मा का करिश्मा जैसे शो की लोकप्रिय चाइल्ड एक्ट्रेस झनक शुक्ला ने अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी से सगाई कर ली है। उन्होंने रोका समारोह की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। झनक की मां एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी रोका सेरेमनी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

झनक ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "आखिरकार इसे ऑफिशियल बना रही हूं! रोका हो गया।” उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड स्वप्निल एक फिटनेस ट्रेनर हैं। फोटोज में झनक अपने घर में स्वप्निल के साथ बैठी नजर आ रही हैं। झनक ने गुलाबी सलवार सूट और पीला दुपट्टा पहना हुआ है। पोस्ट का कमेंट सेक्शन कई मशहूर हस्तियों और उनके करीबी दोस्तों के बधाई संदेशों से भरा हुआ था। सुप्रिया शुक्ला के कई को एक्टर्स जैसे श्रीति झा, कंवर ढिल्लों, मोहित हीरानंदानी और अविका गोर जैसे अन्य लोगों ने अपनी बेटी को बधाई देने के लिए बधाई दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jhanak Shukla | Lifestyle Blogger (@jhanakshukla)

झनक ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट करने के बाद 15 साल की उम्र में एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘करिश्मा का करिश्मा’ शो उस समय इतना लोकप्रिय हो गया था कि उन्हें ‘कल हो ना हो’ फिल्म में रोल मिला जिसमें शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान थे। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘वन नाइट विद द किंग’ में भी काम किया। उन्होंने यह भी कहा था कि एक एक्टर बनने के बावजूद, पढ़ाई उनकी पहली प्राथमिकता थी और यही कारण है कि उन्होंने अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए टीवी से ब्रेक लिया।

झनक की मां सुप्रिया शुक्ला ने भी रोका समारोह से फोटोज शेयर कीं और इसे कैप्शन दिया: "मेरे घर आई एक नन्ही परी ....भगवान की कृपा से परिवार बड़ा हो जाता है ...जैसा कि स्वप्निल और उसके माता-पिता अब परिवार हैं... घर पर रोका समारोह.. प्यार और आशीर्वाद के साथ.. थैंक यू गॉड.. हमारे बड़ों के आशीर्वाद के साथ ऊपर से हमारे लिए अपना प्यार बरसा रहे हैं... हमारे बच्चे इसे साझा करने के लिए धन्य हैं मेरे दोस्तों के साथ खास पल.. मेरा इंस्टा परिवार.. आप सभी जो मुझे प्यार करते रहे हैं और मेरे और मेरे परिवार के लिए शुभकामनाएं देते हैं... शो मैं अपनी बेटियों के रिश्ते करें हैं.. अब झनक की बारी आई.. लव यू प्रिंकु♥.. एंड स्वप्या।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News