पेस्टल लहंगे में खूबसूरत दुल्हन बनीं ''लव आज कल 2'' फेम आरुषि शर्मा, 28 की हसीना ने कास्टिंग डायरेक्टर संग लिए सात फेरे

4/20/2024 11:58:50 AM

मुंबई: 'लव आज कल 2' फेम आरुषि शर्मा को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत से शादी करके अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया है। प्यार और खुशियों से भरी इस शादी में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

 

हाल ही में कपल  की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं।  कपल गुलाब की पंखुड़ियों से सजे एक मंच पर खड़ा है और कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। आरुषि अपने पेस्टल लहंगे में प्यारी लग रही हैं, जबकि वैभव शेरवानी में उनके साथ पूरी तरह से मैचिंग कर रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे हैं। उनके हाथ आपस में जुड़े हुए हैं और एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देख रहे हैं।

PunjabKesari

 शादी के फंक्शन 17 अप्रैल से 18 अप्रैल तक हिमाचल प्रदेश के जनेडघाट के पास एक आलीशान होटल में चले। उनका प्री-वेडिंग 17 अप्रैल को शाम 7 बजे से रात 12 बजे तक एक कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद 18 अप्रैल को शुभ हल्दी समारोह हुआ। 18 अप्रैल को शाम 4 बजे से रात 12 बजे के बीच उनकी शादी हो गई।

 

आरुषि के पति वैभव विशांत बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं, जो फिल्मों, वेब सीरीज और टेलीविजन ऐड्स के लिए कास्टिंग करते हैं। उन्होंने 50 से अधिक फीचर फिल्मों और वेब सीरीज के लिए काम किया है। वह 'हैदर', 'पीके', 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arushi Sharma (@_arushisharma)

वहीं आरुषि शर्मा ने इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक छोटा सा रोल किया था हालांकि वो 2020 में 'लव आज कल 2' में फिर दिखाई दीं। इसके बाद आरुषि शर्मा ने नेटफ्लिक्स ड्रामा फिल्म 'जादूगर' और सीरीज 'काला पानी' में काम किया।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News