महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में पहले की थी सुशांत के सुसाइड करने की भविष्यवाणी! एक्टर की मौत से एक दिन

6/19/2020 1:53:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड केस में हाल ही में एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने रेहा से लगभग 11 घंटे पूछताछ की। वहीं इसी बीच रेहा की आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की कुछ तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है।

PunjabKesari

वायरल हुईं इन तस्वीरों में महेश और रेहा चक्रवर्ती काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्‍वीरों को देखकर हैरान हैं। वायरल हुईं इन तस्वीरों के बाद महेश भट्ट और रेहा को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं।

PunjabKesari

इतना नहीं नहीं सुशांत की सुसाइड में एक और नया मोड़ आया है। एबीपी न्यूज की दी खबर के मुताबिक सुशांत जिस काॅप्लेस में रहते थे उस बिल्डिंग के CCTV कैमरा एक दिन पहले ही बंद कर दिए गए थे।

PunjabKesari

सामने आई वायरस पोस्ट में ये भी दावा किया जा रहा है है कि सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा ने एक्टर संग उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंस्टा से डिलीट कर दी। इसके साथ ही सुशांत के घर की डुप्लीकेट चाबी भी उनके घर से गायब है।

PunjabKesari

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत एक दिन सुसाइड करेंगे। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में कहा गया है कि महेश और रेहा काफी क्लोज थे। इसके अलावा भी कई तरह के और भी पोस्ट वायरल हो रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड मामले में कई तरह के सवाल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। पुलिस को एक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके साथ ही खबरें हैं कि सुशांत 6 महीने थे डिप्रेशन में था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News