SSR Case: CBI ने तैयार की लिस्ट, बिहार पुलिस से लेकर इन लोगों के नाम हैं शामिल

8/8/2020 5:22:24 PM

मुंबई: केंद्र सरकार ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया। वहीं अब इस मामले की जांच के लिए सीबीआई ने भी कमर कस ली है। शुक्रवार को जहां सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस से जुड़े सबूत हासिल किए। वहीं अब खबरें आईं हैं कि सीबीआई ने इस केस में पूछताछ करने वालों की लिस्ट भी बना ली हैं। चलिए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर....

PunjabKesari

 

के.के सिंह

इस लिस्ट में पहला नाम सुशांत के पिता के.के.सिंह का आता है। सीबीआई सुशांत के पिता से कई तरह के सवाल कर सकती हैं। वह के.के. सिंह से रिया को लेकर लिखाई गई एफआईआर के बारे में पूछेंगे कि आखिर कब उन्हें लगा कि रिया की वजह से सुशांत ने सुसाइड किया। ऐसे कई सवाल सीबीआई उनसे कर सकती हैं।

PunjabKesari

सुशांत के बहनों से पूछताछ

सीबीआई सुशांत की बहनों से भी इस सिलसिले में पूछताछ करेगी।

PunjabKesari


बिहार पुलिस के वो 4 जवान जिन्होंने मुंबई आकर की सुशांत केस की जांच

सीबीआई बिहार पुलिस के वो 4 जवानों से पूछताछ करेगी,जिन्होंने मुंबई आकर सुशांत केस की जांच की ती। खबरें हैं कि सीबीआई उनसे ये जानना चाहती हैं कि क्या जिन लोगों से उन्होंने पूछताछ की क्या वो आपको किसी के दबाव में लगे या फिर वो कुछ और भी कहना चाहते थे लेकिन बोल नहीं पाए। 

PunjabKesari

सुशांत की पोस्टमार्ट्स रिपोर्ट पर ध्यान

इसके बाद सुशांत का अगला कदम सुशांत की पोस्टमार्ट्स रिपोर्ट पर होगा। सीबीआई इस  पोस्टमार्ट्स रिपोर्ट कई हाॅस्पिटल्स में भेज सकती हैं। इसके साथ ही वह इस पर कई डाॅक्टर्स की राय भी लेगी।

PunjabKesari

 

सुशांत, रिया और एक्स मैनेजर दिशा से जुड़े लोगों की जांच 

सीबीआई की टीम सुशांत, एक्स मैनेजर दिशा, रिया और केस से जुड़े कई लोगों की काॅल रिकाॅर्ड भी खंगालेगी। इससे ये जानने की कोशिश की जाएगी कि आखिर दिशा और सुशांत के निधन से पहले और बाद में कौन-कौन से ऐसे काॅमन लोग थे जो आपस में जुड़े थे। इन सबकी लिस्ट तैयार करने के बाद उनको समन भेजा जाएगा। 

PunjabKesari

दवाइयों की लिस्ट

टीम सुशांत की दवाइयों की लिस्ट बनाएगी और सुशांत के उन डाॅक्टर्स से भी बात करेगी जिससे एक्टर अपना मानसिक इलाज करवाते थे। इसके जरिए टीम जानना चाहती हैं कि सुशांत किस तरह के मानसिक दबाव में थे। 


Smita Sharma


Related News