पान मसाला ऐड को लेकर अमिताभ, शाहरुख, अक्षय और रणवीर के खिलाफ बिहार के कोर्ट में केस दर्ज

5/20/2022 10:18:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. गुटखा और पान मसाला के ऐड को लेकर एक्टर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह की खूब आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच चारों एक्टर्स के खिलाफ पान मसाला  प्रमोट करने के सिलसिले में बिहार की एक कोर्ट में केस दर्ज हुआ है। यह केस स्टार्स के खिलाफ मुजफ्फरपुर बेस्ड सोशल ऐक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने दर्ज करवाया है।  

 

चार्जशीट में इन चारों स्टार्स पर 'पैसों के लालच में अपनी पॉपुलेरिटी का गलत इस्तेमाल' करने का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस केस की सुनवाई 27 मई को होगी। तमन्ना हाशमी के अनुसार, ये चारों स्टार्स अपनी पॉपुलेरिटी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक, करोड़ों लोग इन्हें फॉलो करते हैं। इस तरह ये उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। तमन्ना के मुताबिक, इन स्टार्स द्वारा ऐसे ब्रांड्स को प्रमोट किए जाने से बच्चों पर गलत असर पड़ेगा और वो भी ऐसा ही करेंगे। इसीलिए उन्होंने केस दर्ज करवाया है।


चारों स्टार्स पर आरोप लगाते हुए तमन्ना हाशमी ने सेक्शन 467, 468, 439 और 120B के तहत केस दर्ज करवाया है।

 

बता दें, अक्षय कुमार ने बीते दिनों पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि ब्रांड के प्रमोशन से जो भी फीस उन्हें मिली है, वह उसे डोनेट कर देंगे। वहीं, अमिताभ बच्चन भी एक तंबाकू ब्रांड को एंडोर्स करते थे। हालांकि उन्होंने पिछले साल उस ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया। अक्षय-अमिताभ के अलावा अजय देवगन और शाहरुख खान भी पान मसाला को प्रमोट करते हैं, जिसको लेकर वह अक्सर चर्चा में रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News