जबरदस्त है रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का ये Video, कुंभ के दौरान ऐसे शूट हुआ था Logo

4/5/2019 4:11:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही ड्रोन्स की मदद से फिल्म का लोगो रिलीज किया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म की टीम ने प्रगयाराज में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में आलिया और रणबीर ने कई सारी फ्लाइंग लाइट्स लॉन्च कीं। इन लाइट्स ने हवा में कई तरह की आकृतियां फॉर्म कीं जिनमें ब्रह्मास्त्र का लोगो भी शामिल था।

PunjabKesari

अब हाल ही में इस लोगो का बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है। इस 4 मिनट के वीडियो में दिखाया गया है कि इस लोग को बनाने में कितनी मेहनत लगी थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 150 ड्रोन को सेट करने टीम धूप और बारिश में कड़ी मेहनत कर रही है।

PunjabKesari

इस मेकिंग वीडियो को आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा-'When 150 drones lit up the sky. Watch the BTS of the #Brahmastra logo reveal।'

PunjabKesari,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

बता दें कि इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के मुख्य किरदार का नाम शिव और ईशा है। इसमें अमिताभ भगवान ब्रह्मा का किरदार निभाते नजर आएंगे और नागार्जुन विष्णु के रोल में दिखेंगे।

PunjabKesari

वहीं मौनी का रोल फिल्म में निगेटिव होगा। फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन बना रही है। ब्रह्मास्त्र एक सुपरनैचुरल रोमांटिक कहानी हैं। फिल्म का पहला भाग क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होगा। 


PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News