#BoycottKareenaKhan:करीना कपूर खान को लेकर ट्विटर पर बवाल, लोग बोले- ''तैमूर की मां नहीं बन सकती देवी सीता''

6/12/2021 3:09:28 PM


मुंबई: 'बेबो' यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि करीना जलेद ही सिल्वर स्क्रीन पर मां सीता के किरदार में नजर आएंगी। इस खबर के आने के बाद से ही करीना का लोग जमकर विरोध भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड कर रहा है।करीना के सीता बनने से कई लोगों ने ऐतराज जताया है।

PunjabKesari

इसकी कई वजहें भी ट्वीट्स में देखने को मिली हैं। सीता के रोल के लिए करीना का फीस बढ़ाना लोगों को पसंद नहीं आया। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि करीना सीता का रोल निभाने के लायक नहीं हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस रोल के लिए हिन्दू एक्ट्रेस को लेना चाहिए। देखें यूजर्स के ट्वीट्स 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा-'सैफ ने तांडव में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था। अब करीना को हम पवित्र रामायण में काम नहीं करने देंगे।'

PunjabKesari

एक यूजर ने करीना और रामायण की सूपर्खा की तस्वीर शेयर कर लिखा कि करीना को सीता नहीं शूर्पणखा का रोल दो।

PunjabKesari
एक ने लिखा-देवी सीता के किरदार में तैमूर की मां को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

 

PunjabKesari

वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों को गलत बताते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि करीना को यह फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है। 

PunjabKesari

काम की बात करें  करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News