श्रीदेवी की आखिरी इच्छा पूरी करेंगे बोनी कपूर, जल्द बनाएंगे तमिल फिल्म

12/17/2018 5:42:12 PM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए उनके परिवार समेत इंडस्ट्री के सभी लोगों के मन में अपार सम्मान है। हर कोई उनके जाने के बाद उदास है। हाल ही में बोनी कपूर ने एक फैसला लिया है जिससे वह श्रीदेवी की आखिरी इच्छा पूरा करने जा रहे हैं।

PunjabKesari,श्रीदेवी इमेज, बोनी कपूर इमेज,

दरअसल,श्रीदेवी तमिल फिल्म प्रोड्यूस करना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद उनके पति बोनी कपूर ने किया। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी चाहती थीं कि फिल्म में अजीत काम करें। श्रीदेवी की इस ख्वाह‍िश को पूरा करते हुए बोनी कपूर ने 'पिंक' का तमिल रीमेक बनाने का फैसला किया है। 

PunjabKesari,श्रीदेवी इमेज, बोनी कपूर इमेज,

एक इंटरव्यू में बोनी ने बताया कि इस फिल्म का नाम थाला हो सकता है और यह फिल्म 2019 में रिलीज हो सकती है। फिल्म का संगीत एआर रहमान दे सकते हैं। जैसे कि हमें पता है कि यह तमिल फिल्म पिंक पर बनने जा रही है जो 2016 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन का था। बता दें कि थाला के साथ ही बोनी कपूर अब तमिल फिल्म इंजस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।


PunjabKesari,श्रीदेवी इमेज, बोनी कपूर इमेज,

फरवरी में हुआ था श्रीदेवी का निधन

श्रीदेवी की मृत्यु जब हुई थी तब वह सिर्फ 54 वर्ष की उम्र थी और उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से दुबई स्थित होटल में हुई थी। श्रीदेवी की मौत से उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ पूरा देश हिल गया था क्योंकि वह ना सिर्फ एक बेहतरीन कलाकारा थी बल्कि एक खूबसूरत इंसान भी थी। श्रीदेवी तो आऱिकी बार साल 2107 में आई फिल्म माॅम में देखा गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News