अमिताभ-आमिर के बाद अब पुलवामा शहीदों के लिए आगे आईं ऐश्वर्या, 14 एक्टर्स मिलकर देंगे स्पेशल ट्रिब्यू

6/1/2019 4:19:15 PM

मुंबई: 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी अटैक से पूरा देश सहम गया था। 40 जवानों की शहादत को अभी भी देश भूला नहीं है। वहीं, बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी हमले की कड़ी शब्दों में निंदा की थी।

PunjabKesari

उस समय स्टार्स समेत देख के कोने-कोने से लोगों ने शहीद परिवारों की आर्थिक मदद की। हाल ही में अब अब एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पुलवामा में शहीद जवानों को एक स्पेशल ट्रिब्यूट देने की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक शहीदों के लिए एक वीडियो बनाया जाएगा। इस वीडियो के लिए कुल 14 एक्टर्स शूट करेंगे और इसका नाम होगा 'तू देश मेरा'। ज्यादातर एक्टर्स ने इसकी शूटिंग पूरी कर ली। यह वीडियो 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि करीब 4 मिनट के इस वीडियो में स्टार्स जवानों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते दिखाई देंगे।

PunjabKesari

हाल ही में अब सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वो वीडियो के लिए शूटिंग करते दिखाई दिए। इसके अलावा प्रोडक्शन हाउस ने ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें वो सलामी देती दिखाई दे रही हैं। प्रोडक्शन हाउस ने ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-हम आधिकारिक रूप से ऐलान करते हैं कि 'तू देश मेरा' गाना पुलवामा शहीदों के नाम करेंगे। इस वीडियो में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स का सपोर्ट मिला है। इसे हम सीआरपीएफ डे यानी 27 जुलाई को रिलीज करेंगे।

 

अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर, ऐश्वर्या राय बच्चन इमेज, ऐश्वर्या राय बच्चन फोटो, ऐश्वर्या राय बच्चन पिक्चर, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर, रणबीर कपूर इमेज, रणबीर कपूर फोटो, रणबीर कपूर पिक्चर,


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News