ये गाड़ी बन चुकी है इन स्टार्स की पहली पसंद, सबके पास है एक स्पेशल नंबर

4/16/2019 5:33:25 PM

मुंबई: हर इंसान चाहता है कि उसकी जिंदगी में हर वो चीज हो जो दुनिया में सबसे पहले लॉन्च हुई हो। हालांकि ये सब आम आदमी की पहुंच से काफी दूर है। वहीं जब बात आती हैं बॉलीवुड स्टार्स की तो, दुनिया की हर सुविधा उनके दरवाजें पर खुद दस्तक दे देती हैं। वे अपने शौक को चुटकियों में पूरा कर लेते है। ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स को महंगी-महंगी गाड़ियां रखने का शौक होता हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है, जो रेंज रोवर गाड़ी के शौकीन है। 

 

PunjabKesari


कैटरीना कैफ 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के पास यूं तो पहले से ही कई गाड़ियां हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक नई रेंज रोवर खरीदी है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार की कीमत 50 से 65 लाख रुपए तक है। वहीं, कैटरीना ने इस कार का रजिस्ट्रेशन भी अपनी लग्जरी ऑडी कार के नंबर '8822' को ही रिपीट किया है। कैटरीना ने रेंज रोवर का टॉप मॉडल खरीदा है। बता दें कि ये गाड़ी कैट को सलमान ने गिफ्ट की थी। 

 

PunjabKesari


संजय दत्त

संजय के गैरेज में काफी अच्छा खासा कार कलेक्शन है। हाल ही में संजू बाबा ने एक और गाड़ी खरीद ली। संजय ने Land Rover Range Rover लग्जरी एसयूवी गाड़ी खरीदी है। Range Rover की कीमत 2.11 करोड़ रुपए है, जो कि ऑन-रोड और सबकुछ मिलाकर 3 करोड़ के करीब पड़ती है, जिसके चलते यह देश की सबसे महंगी SUV है। उन्होंने अपना पसंदीदा नंबर 4545 लिया है। 

 

PunjabKesari


मलाइका अरोड़ा

बता दें कि मलाइका भी बाकि स्टार्स की तरह गाड़ियो का शौक रखती है। मल्ला के पास भी रेंज रोवर गाड़ी है। उनकी गाड़ी का नंबर है 2300। ब्लू कलर की रेंज रोवर में मलाइका अक्सर स्पॉट होती रहती है। 

 

PunjabKesari

 

आलिया भट्ट


सोमवार को आलिया संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई। ऐसे में कहा जा रहा है कि आलिया फिल्म के ही बारे में संजय से बात करने गईं थी। ऑफिस से बाहर आते समय आलिया मे मीडिया को कई पोज दिए। इस समय वह अपनी गाड़ी रेंज रोवर पर चढ़ी हुई थी। आलिया की इस गाड़ी का नंबर भी काफी खास था। उनकी गाड़ी का नंबर है 1500। 

 

PunjabKesari


सलमान खान

सलमान ने हाल ही में एक साथ 4 रेंज रोवर कार खरीदी थी। इन चारों कारों की कीमत 50-50 लाख रुपए है। एक कार उन्होंने अपने लिए खरीदी थी। एक अरबाज खान के लिए, एक अर्पिता खान के लिए और एक कैटरीना कैफ के लिए खरीदी।

 

PunjabKesari


तुषार कपूर


लाइमलाइट से दूर तुषार कपूर भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। तुषार को भी महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। बता दें कि तुषार के पास भी व्हाइट कलर रेंज रोवर है। तुषार की गाड़ी का नंबर है 6669।  

 

PunjabKesari

 

श्रुति हसन

श्रुति हसन ने अभी तक बॉलीवुड में अपने कदम नहीं जमाए हैं लेकिन लीजेंडरी एक्टर कमल हसन की बेटी को कार का शौक है। अभिनेत्री और गायिका ने हाल ही में Range Rover Evoque खरीदी है। Evoque अपने ब्रांड Land Rover का ग्लोबल बेस्ट सेलर है। श्रुति की गाड़ी का नंबर है 1639। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News