B''day special: जब इस फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्खियों में आईं थी सिमी ग्रेवाल

10/17/2017 6:41:30 PM

मुंबईः ये हैं ऐसी अभिनेत्री जो भले ही आज 70 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी इनकी खूबसूरती पर निगाहें ठहर सी जाती हैं। जी हां..हम बात कर रहे हैं बेहद खूबसूरत अदाकार सिमी गरेवाल की। आज सिमी का जन्मदिन है और तमाम लोग उन्हें जन्मदिन पर बधाइयां दे रहे हैं। 

PunjabKesari

कभी 15 साल की उम्र में फिल्मों में काम करने का सपना लेकर मुंबई आई अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल फिल्मों से ज्यादा अपने टॉक शो 'रेनदे विद सिमी' में एंकरिंग करने के कारण चर्चित हुई, लेकिन उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं सबमें अपनी खूबसूरती की छाप छोड़ी है

PunjabKesari

'द लेडी इन व्हाइट' के नाम से मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल 17 अक्टूबर 1947 को जन्मी थीं। दो फिल्मफेयर अवॉर्ड पा चुकीं सिमी दो बदन, साथी, मेरा नाम जोकर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने कई जानी-मानी फिल्मी हस्त‍ियों के इंटरव्यू लिए। 

PunjabKesari

बता दें सिमी का जन्म दिल्‍ली में हुआ, लेकिन उनकी परवरिश इंग्लैंड में हुई। वहीं उन्होंने न्यूलैंड हाउस से अपनी स्कूलिंग की।

PunjabKesari

जब सिमी किशोरावस्था में पहुंचीं तो वे इंग्लैंड से भारत आ गईं और फिल्म एक्ट्रैस के तौर पर बॉलीवुड में कॅरियर बनाने की कोशि‍श करने लगीं। वे 15 साल की उम्र में वे मुंबई आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News