बॉलीवुड के डांसर अभिजीत शिंदे ने की आत्महत्या, काफी समय से थे परेशान

8/24/2018 1:40:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड के डांसर अभिजीत शिंदे ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है। अभिजीत ने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया हुआ है। गुरूवार को अभिजीत का शव उनके घर में लटका हुआ मिला। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि उनके बैंक अकाउंट को बेटी के नाम ट्रांसफर कर दिया जाए। वहीं अभिजीत की पत्नी का कहना है कि वह लंबे समय से परेशान चल रहे थे और काफी डिप्रेशन में रहते थे।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अभिजीत अपनी पत्नी और बेटी के घर छोड़ने के बाद लंबे समय से परेशान चल रहे थे। उन्हें बेटी से मिलने की इजाजत भी नहीं मिल रही थी। जिसके चलते वह काफी डिप्रेस्ड थे। इससे परेशान होकर उन्होंने सीलिंग फैन में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक अभिजीत ने जिस समय फांसी लगाई उस समय उनके घर का दरवाजा खुला हुआ था। जिसके बाद फ्लैट में मौजूद लोगों ने सीलिंग फैन पर लटके उनके शव को देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।

PunjabKesari


यह पहला खुदकुशी का मामला नहीं है। इससे पहले नाना पाटेकर की फिल्म 'अब तक छप्पन' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक ने भी पिछले महीने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। रविशंकर के भाई ने बताया कि वो लंबे समय से काम ना मिलने के कारण डिप्रेशन में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News