देर रात मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी में पहुंची हसीनाओं ने लूटी महफिल, देखें तस्वीरें

8/21/2019 3:26:35 PM

मुंबई: बीती रात मुंबई में लैक्मे फैशन वीक का आयोजन हुआ जिसमें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना MAAHRUMYSHA कलेक्शन पेश किया। वहीं, रैंप शो के बाद मनीष ने एक आफ्टर पार्टी थ्रो की जिसमें करिश्मा कपूर, कैटरीना कैफ, डेजी शाह, पूजा हेगड़े, समेत कई बॉलीवुड हसीनाएं पहुंची। हाल ही में अब इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मनीष  के घर के बाहर बॉलीवुड हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

इस पार्टी में कैटरीना पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। फैशन शो के लिए शो स्टॉपर रहीं कैट का आफ्टर पार्टी में भी लुक देखने लायक था। 

PunjabKesari

इस पार्टी में सिंगर कनिका कपूर शिमरी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं वरीना हुसैन भी इस पार्टी में नजर आईं। इस दौरान वह पीच कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

PunjabKesari

मनीष की इस आफ्टर पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा पति आयुष शर्मा के साथ पहुंची। कपल कैजुअल लुक में काफी स्टनिंग दिख रहा था। 

PunjabKesari

'जय हो' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों की में दमदार किरदार निभा चुकीं डेजी शाह भी इस पार्टी में साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत दिख रही थीं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस और मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्टाइलिश और हट अवतार में पहुंची। उन्होंने लाइट गोल्डन कपल का डीप नेक जंपसूट पहना था। 

PunjabKesari

सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी लंबे समय बार मनीष के घर इस पार्टी का हिस्सा बनीं। इस दौरान वह व्हाइट कलर के फ्लोरल फ्रॉक सूट में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर सीधे फैशन शो के बाद मनीष के में आयोजित इस आफ्टर पार्टी का हिस्सा बनीं। इस दौरान ब्लैक साड़ी में करिश्मा हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। 

PunjabKesari

मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन यश बिड़ला सामाजिक कार्यकर्ता शाइना एनसी और एक फ्रेंड के साथ पहुंचे।  

PunjabKesari

सोफी चौधरी यहां कैजुअल लुक में नजर आईं। 

PunjabKesari

बता दें कि इन स्टार्स के अलावा आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना। 'हॉलिडे' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में बतौर विलेन नजर आए फ्रेडी दारूवाला और टीवी होस्ट करण टैकर भी पहुंचे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News