बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का जलवा हर तरफ

10/7/2023 8:53:28 PM

अनन्या पांडे की नवीनतम फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। एक छोटे शहर की लड़की के किरदार में अभिनेत्री की भूमिका को दर्शकों ने सराहा, क्योंकि उन्होंने किरदार की मासूमियत और सादगी को बखूबी निभाया।

 24 साल की उम्र में अनन्या ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा प्रभाव डाला है।  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ प्रभावशाली शुरुआत के बाद, उन्होंने पति पत्नी और वो और गहराइयां जैसी सफल फिल्मों में काम किया, जिससे इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई है।

इसके अलावा, वह कई ब्रांडों के बीच पसंदीदा है, जिसके पास कई विज्ञापन हैं।  उनकी युवा और भरोसेमंद अपील ने उन्हें विभिन्न इंडस्ट्री के ब्रांडों के लिए एक बहुप्रतीक्षित नाम बना दिया है।
 अभिनेत्री जल्द ही 'खो गए हम कहां' (जोया अख्तर की टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित), और विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित एक अनाम थ्रिलर और करण जौहर जैसे मुख्य किरदार वाली फिल्मों में केंद्रीय भूमिकाओं के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है। अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ कॉल मी बे का निर्माण किया।


अपने करियर में उछाल के साथ, अनन्या की बॉलीवुड सफर देखने लायक है।  दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता और विविध भूमिकाएं चुनने की उनकी आदत ही उन्हें सबसे अलग बनाती है, क्योंकि वह लगातार भारतीय सिनेमा में अपना रास्ता बना रही हैं। जो चीज़ उन्हें अपने समकालीनों से अलग करती है, वह है इंडस्ट्री के सबसे विश्वसनीय फिल्म निर्माताओं की तलाश करके उस साँचे से बाहर निकलने की उनकी भूख, जिसमें वह आसानी से फिट हो सकती हैं, जो उन्हें सूक्ष्म भूमिकाएँ सौंपने की हिम्मत कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News