जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान, जान से मारने की मिली थी धमकी, 19 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

9/27/2019 12:31:58 PM

मुंबई: बिग बॉस 13वां सीजन शुरू होने से पहले शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान को आज जोधपुर कोर्ट में पेश होना था लेकिन वो कोर्ट में पेश नही हुए। जोधपुर जिला एंव सत्र न्यायालय ने इस मामले की अगली तारीख अब 19 दिसंबर तय कर दी है। सत्र अदालत के न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने 4 जुलाई को सुनवाई के दौरान सलमान को 27 सितंबर को अदालत के पेश होने का निर्देश दिया था। 
ऐसा कहा जा रहा था कि कोर्ट नहीं पहुंचने से उनकी जमानत रद्द हो सकती है। लेकिन बता दें कि इसी बीच उन्हें एक गैंगस्टर ‘गैरी शूटर’ ने 16 सितंबर को फेसबुक फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर जान से मारने की धमकी भी मिली है। जिसका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है। 

PunjabKesari, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले साल फरवरी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिली इसी तरह की धमकी के चलते सलमान ने अदालत में पेश होने का मन बदल लिया था।

PunjabKesari, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

बता दें कि साल 2018 में 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने सलमान को करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही सलमान को 10 हजार रूपये का जुर्माना भी लगा था।

PunjabKesari, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

2016 में दूसरे मामले लोअर कोर्ट ने अवैध हथियार के मामले में सलमान को बरी कर दिया था, इसके खिलाफ राजस्थान सरकार ने जिला और सत्र न्यायालय में अपील की है। इन दोनों मामलों की सुनवाई जिला और सत्र न्यायालय में चल रही है जिसमें सलमान को पेश होना है।

PunjabKesari, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

ये था पूरा मामला

साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार के मामले में सलमान पर केस चल रहा है। सलमान पिछली बार जोधपुर ग्रामीण के जिला और सेशन न्यायालय में पेश नहीं हुए थे और हाजिरी माफी लगाई थी। उनकी इस हरकत पर कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि अगर अगली बार वह पेश नहीं होंगे तो कार्रवाई होगी। वहीं, बाकी आरोपियों में सैफ अली खान, नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बाइज्जत बरी कर दिया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News