Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने की वकील से बात, CBI जांच की संभावना बढ़ी

7/10/2020 10:54:21 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस सुंशांत के सुसाइड मामले हर एंगल से जांच कर रही है। अभी तक 32 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। सुशांत के चाहने वाले उनके केस की सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अब बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत से सुसाइड मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी करने में जुट गए हैं। उन्होंने इसके लिए एक वकील भी नियुक्त कर दिया है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मैंने इशकरण से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीआई जांच या पीआईएल के लिए जरूरी प्राइमरी इविडेंस और कागजात जुटाने को कहा है।ट्विटर पर कई लोगों ने बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के सीबीआई जांच के लिए की गई पहल की सराहना की। लोग सुब्रमण्यम स्वामी को धन्यवाद दे रहे हैं।

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि स्वामी ने इशकरन सिंह भंडारी को इस मामले को देखने के लिए वकील नियुक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों से रिलेवेंट इंफॉर्मेशन शेयर करने की अपील की है। वकील ने कहा-' चीजें पुख्ता हों तभी कोर्ट जाना चाहिए। आप अपने प्यार में, दुख में अगर ऐसी चीजें 20-20 बार भेजेंगे, जो रिलेवेंट इंफॉर्मेशन नहीं तो मैं पढ़ नहीं पाऊंगा और रिलेवेंट चीजें छूट जाएंगी। केस इमोशन से नहीं जीता जाता, कानून से जीता जाता है।'

PunjabKesari

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंड्स्टी में  भाई-भतीजावाद, आउटसाइड, इनसाइडर को लेकर कई सवाल खड़े हो गए थे। अभिनव सिंह कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा, निर्माता निखिल दिवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी समेत कई स्टार्स ने इंडस्ट्री का काला सच सामने लाए। अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रोफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News