एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरों से घिरीं बिपाशा ने आगे होकर छिपाया बेटी का चेहरा, बोलीं- ''बेबी की फोटो मत लो, थोड़ा बड़ा होने दो''

12/20/2023 2:57:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बिपाशा बसु की बेटी देवी 1 साल से ज्यादा वक्त की हो गई हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने उसका चेहरा पूरी तरह पब्लिक के बीच रिवील नहीं किया है। हालांकि, फैंस और पैपराजी देवी की झलक पाने के बेताब रहते हैं। इसी बीच जब बिपाशा बीते दिन अपने पति और बच्ची संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो वह मीडिया के कैमरों के बीच घिर गईं। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी से देवी की फोटो न लेने की अपील करती नजर आईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, बीते मंगलवार बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान करण अपनी लाडो को गोद में लिए नजर आए। एक्टर ने यूं तो देवी को गोद में ऐसे पकड़ा था कि उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन कुछ पैपराजियों ने उसे कैमरे में कैद करने की कोशिश की। ऐसे में इस दौरान बिपाशा तुरंत ही कैमरों के आगे आ गईं और बच्ची को कवर कर लिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsocietyy)

उन्होंने देवी का चेहरा ढक दिया और कहा कि ए ए बेबी का फोटो मत लो ना। थोड़ा और बड़ा होने दो। इस पर पैपराजियों ने भी सहमति जताई और देवी की तस्वीर नहीं ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने शादी के 6 साल बाद 12 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे यानी बेटी देवी का स्वागत किया था, जिसके साथ वे बेहद खुश हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News