सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत की जांच भी करेगी बिहार पुलिस

7/29/2020 5:23:37 PM



मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड मामले में उस समय ट्विस्टर आया जब एक्टर के पिता के के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती सहित कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।  केके सिंह ने रेहा पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनकी रिपोर्ट के तुरंत बाद बिहार पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है और उसकी एक टीम मुंबई भी पहुंच गई है। बिहार पुलिस सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस के इकट्ठे किए गए सबूतों की जांच करेगी।

 

PunjabKesari

वहीं टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस के अधिकारी सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन के सुसाइड की भी जांच करेगी। जानकारी के लिए बता दें कि दिशा कुछ समय ही सुशांत की मैनेजर रही थीं और सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले ही उन्होंने कथित तौर पर 14वीं मंजिल से सुसाइड कर लिया था।

 

PunjabKesari

वहीं अगर मुंबई पुलिस की जांच में कहा है कि सुशांत की आत्महत्या और दिशा की आत्महत्या में कोई संबंध नहीं है और ये दोनों अलग-अलग केस हैं।

PunjabKesari
बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत की सुसाइड के मामले में अपनी प्राथमिक जांच में किसी भी साजिश से इनकार किया है। हालांकि अभी भी सुशांत के फैंस समेत कई लोग इस मामले की सीबीआई जांच की मांग रहे हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News