एल्विश यादव को अभी तक नहीं मिली 'बिग बॉस ओटीटी 2' की 25 लाख प्राइज मनी, सुनकर शॉक्ड हुईं शहनाज

9/22/2023 3:25:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. यूट्यूबर एल्विश यादव को बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। वह 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रहे थे। शो की ट्रॉफी जीतने के साथ ही उन्होंने 25 लाख का चेक मिला था। हालांकि, हाल ही में एल्विश ने शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स' खुलासा किया कि उन्हें सलमान खान के शो वालों ने प्राइज मनी वाले 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं। एक्टर की ये बात सुन शहनाज काफी हैरान रह गईं।

PunjabKesari


हाल ही में शहनाज गिल के शो में पहुंचे एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने खुलासा किया कि अभी तक उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 2' वालों ने प्राइज मनी के 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं।  

PunjabKesari


एल्विश ने कहा, पहले मुझे लगता था कि ये नियम होता है कि 'बिग बॉस' वाले वाइल्ड कार्ड एंट्री को विनर नहीं बनाते। जब मैं शो में आ रहा था तो मैंने 100 बार पूछा कि भाई, वोट मिलेंगे तो मैं जीत जाऊंगा न। मुझे डाउट था कि कहीं वोट आए और तो भी मैं न जीत पाया तो..।

PunjabKesari


 
आगे फिर शहनाज गिल यूट्यूबर की कई मोबाइल फोन रखने पर टांग खिंचाई करती हैं और कहती हैं कि आप इतने सारे फोन रखते हैं तो अब अपना चौथा फोन कब खरीद रहे हैं। इस सवाल पर एल्विश यादव ने मजाक ही मजाक में बताया कि मेकर्स ने उन्हें अभी तक पैसे नहीं दिए हैं। वो कहते हैं-मैं अपना चौथा फोन तब खरीदूंगा जब 'बिग बॉस ओटीटी 2' की प्राइज मनी वाले 25 लाख रुपये मिल जाएंगे।


एल्विश यादव के इस बयान पर शहनाज गिल शॉक्ड रह जाती हैं और कहती हैं कि क्या तुम्हें अभी तक पैसे नहीं मिले। ये तो गलत बात है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News