Bigg Boss 17: विक्की ने अंकिता पर उठाया हाथ! सपोर्ट में उतरी मां, बोलीं- ''ये एकदम गलत''

12/27/2023 3:37:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपनी अपीयरेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में दोनों गेम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के बीच आए दिन नया विवाद देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो से दोनों का एक ऐसा वायरल हुआ, जिसे देख घर में खूब हंगामा हो गया। वहीं इस वीडियो पर अंकिता की मां ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है।


दरअसल, बिग बॉस 17 से वायरल हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच किसी बात पर खूब बहस हो रही थी। तभी विक्की का हाथ अंकिता पर उठ जाता है और एक्ट्रेस खुद को बचाने के लिए थोड़ा पीछे हो जाती हैं। इस मौके पर अभिषेक और अरुण काफी हंगामा मचा देते हैं। 

 

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर यूजर्स भी विक्की को खूब ट्रोल करते नजर आए। वहीं, विक्की जैन की इस हरकत पर उनकी सास और अंकिता लोखंडे की मां ने भी प्रतिक्रिया दी है। अंकिता की मां के अनुसार, वीडियो में जो भी दिखाया गया है, वो गलत एंगल से लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह विक्की को बहुत अच्छे से जानती हैं और वह विक्की के साथ रह भी चुकी हैं, जो दिखाया जा रहा है, वो एकदम गलत है क्योंकि ऐसा है ही नहीं...। दोनों बहुत ही लविंग कपल है और एक दूसरे को प्यार करने वाले हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News