आरती के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं शेफाली, घर को 'क्वीन' न मिलने पर भी एंकर से खफा हुए घरवाले

10/4/2019 8:53:47 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 के चौथे दिन भी घर में अंदर काफी हंगामा देखने को मिला। एक बार फिर शेफाली बग्गा का गुस्सा देखने को मिला। इस बार शिफाली की लड़ाई पारस से नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी नोक-झोंक हुई। इतना ही नहीं कुछ समय बाद घर में आधे से ज्यादा लोग शेफाली के खिलाफ होते नजर आए। चौथे दिन 'बिग बॉस हॉस्पिटल' में टीम बी यानी पारस अरोड़ा की बारी थी।

PunjabKesari

शानदार टास्क के बाद पारस की टीम ने जीत हासिल की। इस जीत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और न्यूज एंकर शेफाली बग्गा के बीच जोरदार लड़ाई हुई। दरअसल इन दोनों की लड़ाई की वजह 'बिग बॉस हॉस्पिटल' टास्क के दौरान आरती के बारे में निजी खुलासा करना था। शो में सिद्धार्थ शेफाली से आज फिर से उसी बात को लेकर भिड़ जाते हैं और दोनों के बीच लड़ाई होनी शुरू हो जाती है।

PunjabKesari

इस दौरान शेफाली सिद्धार्थ को ये तक बोल देती हैं कि आप अपनी हद में रहें, आप होते कौन हैं मुझे मेरी हद बताने वाले। वहीं सिद्धार्थ भी जवाब देते कहते हैं कि तुम हमसे ऐसे कैसे बात कर सकते हो।

PunjabKesari

इस पर शेफाली कहती हैं- 'इधर उधर निठल्ला घूमता रहता है, बकवास कर रहा है, मैं तेरे से डरती हूं क्या। इस बहस के बीच में ही शेफाली के एक शब्द को सिद्धार्थ गाली समझ लेते हैं और ज्यादा भड़क जाते हैं। इसके बाद दोनों की बहस और तेज हो जाती है। 

PunjabKesari

बता दें कि टास्क के दौरान आरती सिंह को शेफाली बग्गा और शहनाज ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं थीं। इसके साथ ही शेफाली ने सिद्धार्थ और आरती को लेकर भद्दे कमेंट भी किए थे।

 

PunjabKesari

 घर को 'क्वीन' न मिलने पर भी एंकर के खफा हुए घरवाले 

वहीं घर की क्वीन यानी रानी को लेकर भी काफी बखेड़ा हुआ।  बिग बॉस सभी घरवालों से आपसी सहमति से घर की क्वीन चुनने को बोलते हैं। ऐसे में घर में मौजूद आधे से ज्यादा घर के सदस्यों का वोट देवोलीना के पास जाता है।वहीं शेफाली खुद घर की क्वीन बनने के लिए अपना नाम आगे रखती हैं। जिसके बाद से विवाद बढ़ जाता है और शेफाली की वजह से घर की क्वीन के लिए आपसी सहमति नहीं हो पाती। शेफाली के इस फैसले के बाद घर में मौजूद सभी लोग उनके खिलाफ हो जाते हैं। बिग बॉस में मौजूद हर एक सदस्य शेफाली को सुनाने लगता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News