मैगजीन के लिए भूमि पेडनेकर ने कराया फोटोशूट, पहले नहीं देखी होगी ऐसी तस्वीरें

2/20/2019 4:23:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari, भूमि पेडनेकर इमेज, भूमि पेडनेकर फोटो, भूमि पेडनेकर पिक्चर

इन तस्वीरों में भूमि काफी हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। ब्लैक वन पीस ड्रेस में भूमि एक दीवा की तरह दिख रही हैं। फोटोशूट में स्लिप ड्रेसेस से लेकर स्वेटर, श्रग, लॉन्ग शर्ट में भूमि नजर आ रही हैं।

PunjabKesari, भूमि पेडनेकर इमेज, भूमि पेडनेकर फोटो, भूमि पेडनेकर पिक्चर

हर तस्वीर में उनकी कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा एक जीवन जिसे मैं प्यार करती हूँ। 

PunjabKesari, भूमि पेडनेकर इमेज, भूमि पेडनेकर फोटो, भूमि पेडनेकर पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में से एक है। इनकी गिनती आज टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है। इन दिनों भूमि सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'सोन चिड़िया' फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। सोन चिड़िया के बाद, भूमि कार्त‍िक आर्यन के साथ 'पति पत्‍नी और वो' में नजर आएंगी। इसके अलावा भूमि  'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आने वाली हैं। भूमि करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। उनकी आखिरी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News