वैशाली पांडे संग शादी के बंधन में बंधे भोजपुरी स्टार रितेश पांडे, सामने आईं वेडिंग फोटोज

5/15/2021 11:07:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे 14 मई को वैशाली पांडे संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी रचाई है। उनकी हल्दी सेरेमनी से लेकर वेडिंग तक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। आईए डालते हैं एक नजर कपल की वेडिंग तस्वीरें पर...

PunjabKesari

 

बता दें,  रितेश पांडे और वैशाली पांडे की शादी वाराणसी में हुई है। कोरोना के चलते शादी में सिर्फ परिवारिक सदस्यों के साथ करीबी लोग ही शामिल हुए।  

PunjabKesari


लाल जोड़े में दुल्हन बनीं वैशाली बेहद खूबसूरत लगीं। इसके साथ उन्होंने हैवी गोल्डन ज्वेलरी पहनी, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। वहीं रितेश क्रीम और रेड कलर की शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लगे। एक साथ कपल की जोड़ी खूब जम रही है।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वैशाली और रितेश एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में वैशाली अपने होने वाले पति के पैर छुते हुए आशीर्वाद ले रही हैं। 

PunjabKesari


शादी से पहले उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं, जिसमें येलो कलर के कुर्ते में रितेश ने सारी रस्में निभाई।

PunjabKesari


बता दें, रितेश की होने वाली पत्नी वैशाली गाजीपुर की रहने वाली हैं और वो सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रही हैं। वहीं रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News