आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को देख इस भोजपुरी एक्ट्रैस ने भी किया ये काम

4/25/2018 9:33:57 PM

मुंबईः बॉलीवुड की कई एक्ट्रैस अपनी फिल्म में सिंग‍िंग डेब्यू कर चुकी हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले आलिया भट्ट और श्रद्धा का नाम दर्ज है। बॉलीवुड के इस ट्रेंड को अब भोजपुरी सिनेमा भी फॉलो करता दिखाई दे रहा है। हाल ही में क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी बतौर सिंगर डेब्यू किया है।

बता दें भोजपुरी सिनेमा की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी अदाकारी का जलबा बिखेर चुकी हैं और अब वो गायन में भी अपना हाथ आजमाना चाहती हैं। भोजपुरी मलिका-ए-हुस्न रानी चटर्जी ने हाल ही में फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए अपनी आवाज़ दी है। दीपक तिवारी के निर्देशन में रानी ने दो गाने रिकॉर्ड किये हैं जिन्हें म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।
PunjabKesari
फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए रानी ने दो गाने रिकॉर्ड कराएं हैं जिनके बोल सभा वर्मा ने लिखे हैं। अपने इस नए सफर के लिए रानी का कहना कि उन्हें यह काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। रानी के साथ इस फिल्म में निशा पांडेय ने भी गाना गाया है। रानी का कहना है कि यूँ ही गुनगुना और वो प्रोफेशनली उसे स्टूडियो में जाकर रिकॉर्ड करना दोनों में काफी अंतर है। रानी ने कहा कि यह मेरे लिए एक एडवेंचरस एक्‍सपीरीयंस था। इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज़ किया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News