‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर होने की खबरों पर भारती सिंह ने लगाया विराम, शो में की धमाकेदार वापसी

12/15/2020 10:37:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ड्रग मामले में नाम सामने आने के बाद खूब सुर्खियों में रहे। इस मामले में एनसीबी ने दोनों से लंबी पूछताछ भी की थी। वहीं इसके बाद ही खबरें सुनने में आईं कि भारती सिंह 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर हो गई हैं। अब वो इस शो में नजर नहीं आएंगी। लेकिन हाल ही में भारती ने ऐसी खबरों पर विराम लगाया है और कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर ली है। कॉमेडियन ने फैंस को ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है।

PunjabKesari


भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह रेड कलर के सूट-सलवार में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी पहनी हुई है। जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

PunjabKesari

 

तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा, रेड कलर दो दिलों की बॉन्डिंग का कलर माना जाता है। कपिल शर्मा शो हर शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे।”

PunjabKesari


इन तस्वीरों के जरिए भारती ने कपिल शर्मा शो छोड़ने वाली खबरों पर विराम लगा दिया है और फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। फैंस भारती के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। 

PunjabKesari


वहीं भारती को लेकर कृष्णा अभिषेक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो होगा वो होगा। हम भारती के साथ खड़े हैं। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने अभी तक ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News