ड्रग्स केस में फिर एनसीबी ऑफिस पहुंचे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

12/21/2020 5:11:29 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी इसकी जांच में लगी हुई है। ड्रग केस में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया और कई बॉलीवुड के नाम सामने आने पर उनसे पूछताछ की।

PunjabKesari

एनसीबी ने पिछले महीने नवंबर में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापेमारी की थी। भारती और हर्ष के घर से एनसीबी को गांजा मिला था।

PunjabKesari

जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया था और जेल भेज दिया था। इसके बाद दोनों को जमानत दे दी गई। अब एनसीबी ने दोबारा भारती और हर्ष को एनसीबी ऑफिस बुलाया। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

PunjabKesari
भारती और हर्ष को एनसीबी ने ड्रग केस में दोबारा पूछताछ करने के लिए आज ऑफिस बुलाया। भारती और हर्ष 3 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचे। एनसीबी भारती और हर्ष से पूछताछ कर रही है। 

PunjabKesari
बता दें भारती और हर्ष के अलावा एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल को भी पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था। एनसीबी ने 15 को समन भेजा था और 16 को अर्जुन को हाजिर होने के लिए कहा था। लेकिन अर्जुन मुंबई में नही थे। इसलिए उन्होंने 21 को हाजिर होने के लिए समय मांगा था। अर्जुन भी ड्रग केस में पूछताछ के लिए आज ही एनसीबी ऑफिस पहुंचे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News