Bharat: सलमान खान की फिल्म के डायलॉग्स पर बने ऐसे मीम्स, पढ़कर रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

4/23/2019 11:25:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की  फिल्म 'भारत' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। ट्रेलर को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायलॉग्स ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इन पर मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं। खासकर कैटरीना कैफ के एक डायलॉग पर लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं।

 

ट्रेलर में एक सीन के दौरान सलमान खान जब कैटरीना के पास जॉब के सिलसिले में पहुंचते हैं तो नाम पूछे जाने पर एक डिस्क्रिप्शन देते हैं। सलमान खान का ये तरीका कटरीना को खास पसंद नहीं आता है और वे उन्हें कहती हैं-'इतने भारी ज्ञान की जरूरत नहीं है।'

 

 

कैटरीना के इस डायलॉग पर ढेर सारे मीम्स नजर आ रहे हैं। लोग अलग अलग टॉपिक्स से इसे रिलेट कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा इतनी भारी स्क्रिप्ट की जरूरत नहीं है।

 

इसके अलावा सलमान ट्रेलर में एक सीन के दौरान रोते नजर आ रहे हैं। इस पर भी काफी मीम्स बन रहे हैं। एक शख्स ने सलमान की रोती तस्वीर शेयर की और उसे एनुअल अप्रेजल से रिलेट कर दिया।

 

फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्राॅफ,सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News