ब्रालेस लुक में तृप्ति डिमरी ने लगाया हुस्न का तड़का, ओपन ब्लेजर में फोटोशूट करवा 'भाभी 2' ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

2/8/2024 12:07:53 PM

मुंबई:' भाभी नंबर 2' यानि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने जिस तरह से अपनी बोल्डनेस को धीरे-धीरे बढ़ाया है वो काबिले तारीफ है। तृप्ति डिमरी अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट से  आफत मचा दी है।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट कराया है जिसमें वह ब्रालेस होकर बिजली गिरा रही हैं। आप भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर अपने होश खो बैठेंगे। सामने आई तस्वीरों में तृप्ति ब्लेजर पहने हुए दिख रही हैं तृप्ति ने बिना ब्रालेट के इस ब्लेजर को पहना था और उसके सारे बटन्स को खोलकर फोटोशूट कराया है।

PunjabKesari

 

वह तस्वीरों में अलग-अलग पोज देती हुई दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट जैगिंग पेयर की थी। मिनिमल मेकअप, ओपन स्ट्रेट हेयर और न्यूड लिपस्टिक तृप्ति डिमरी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हसीना कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एनिमल के रिलीज के बाद से ही तृप्ति डिमरी नई नेशनल क्रश बन गई हैं।

PunjabKesari

 

फिल्म के सक्सेसफुल होने के बाद आप तृप्ति डिमरी को एक के बाद एक मौके मिल रहे हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी तृप्ति के पास ऑफर आए हैं। खबरें हैं कि तृप्ति विजय देवराकोंडा के साथ तेलुगु फिल्म में काम करेंगी।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News