देर रात रेस्टोरेंट के बाहर गप्पे लड़ाती स्पॉट हुईं दिशा-मौनी, शॉर्ट ड्रेस में बेस्ट फ्रेंड्स ने चुराई लाइमलाइट

8/26/2023 12:41:46 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पटानी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों एक साथ बेस्ट फ्रेंड्स गोल्स भी सेट करती हैं। अक्सर उन्हें एक साथ नाइट पार्टी एंजॉय करते देखा जाता है, जहां वह अपनी बॉन्डिंग और लुक्स को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं। इसी बीच, शुक्रवार रात दोनों बेस्ट फ्रेंड्स को रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए लिए स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेसेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं मौनी रॉय और दिशा पाटनी एक दूसरे के साथ जमकर गप्पे लड़ाती दिखीं। इस दौरान दोनों का लुक देखते ही बना।

PunjabKesari

 

मौनी के लुक की बात करें तो पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने साइड में व्हाइट पर्स कैरी किया।

PunjabKesari

 

शिमरी आइज मेकअप और खुले बालों से लुक कंप्लीट करते हुए वह फैंस का खूब दिल जीतती दिखीं।

PunjabKesari

 


दूसरी ओर दिशा पटानी भी बेली कट शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लगीं। रेड लिपस्टिक और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का अंदाज इस दौरान देखते ही बन रहा है। एक साथ दोनों बेस्ट फ्रेंड्स में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस को भी दिशा और मौनी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News