पहले ब्रेन स्ट्रोक फिर मल्टीपल हार्ट अटैक...नहीं रहीं बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, महज 24 की उम्र में हार गईं जिंदगी से जंग

11/20/2022 2:46:54 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा अब हमारे बीच नहीं रही। एंड्रिला शर्मा 20 नवंबर  यानि रविवार की दोपहर 12:59 बजे जिंदगी से जंग हार गईं। एक्ट्रेस ने महज 24 की उम्र में अंतिम सांस ली। 1 नवंबर को एंड्रिला शर्मा ब्रेन स्ट्रोक आया था। इसके बाद से ही वह हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं। वह कोमा में चली गई थी। उन्हें वेंटिलेशन में रखा गया था लेकिन फिर उन्हें होश नहीं आया। 

PunjabKesari

14 नवंबर से एंड्रिला की शारीरिक स्थिति बिगड़ने लगी थी। हाॅस्पिटल सूत्रों के अनुसार उन्हें मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट हुए थे। एंड्रिला इस झटके को सह नहीं पाई। 

PunjabKesari

एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। साल 2015 में, उन्हें पहली बार 11वीं कक्षा में पढ़ते समय कैंसर का पता चला था। कैंसर ने उनके अस्थि मज्जा पर आक्रमण किया था। दूसरी बार 2021 में वह फेफड़ों में ट्यूमर हुआ था।

PunjabKesari

कैंसर से लड़ाई के साथ-साथ उनके अभिनय का काम जारी रखा था। 1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के चलते वह हाॅस्पिटल में एडमिट हुईं। 24 साल की एंड्रिला ने जिंदगी और मौत की जंग की तीसरी पारी शुरू की थी। वहीं 20 दिनों तक लड़ते-लड़ते थककर एंड्रिला ने आखिरकार हार मान ली। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News