IIFA: ट्रांसपेरेंट क्राप टॉप में बेहद हॉट लग रही हैं एली अवराम, देखें तस्वीरें

9/19/2019 5:58:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मुंबई में हुए आइफा अवार्ड 2019 में यूं तो कई बॉलीवु़ड एक्ट्रेसेस ने जलवा बिखेरा, लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी जो फिलहाल तो फिल्मों से दूर है, लेकिन अपने फैशन स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया। अवार्ड नाइट में बॉलीवुड के कई बडे स्टार पहुंचे थे। वहीं, एली अवराम कुछ अलग अंदाज में नज़र आई। वे  बेहद हॉट लग रहीं थीं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अवार्ड नाइट के दौरान ग्लैमरस लुक में नज़र आई, उनका स्टाइल देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गईं। एली ने अवार्डस शो में ट्रांसपेरेंट क्राप टॉप पहन रखा है, जिसके ऊपर हल्के नीले रंग के फूलों की कढ़ाई है। इस क्राप टॉप के साथ उन्होंने सफेद रंग का फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है, जो जमीन को छू रहा है। लहंगा काफी फैला हुआ है। इस लुक को पूरा करने के लिए एली ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है। एली इस लुक में काफी आकर्षित लग रही है।

PunjabKesari
27 वर्षीय एली बॉलीवुड की दुनिया में काफी चर्चा में है, एली सोशल मीडिया में अक्सर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है। एली के इंस्टाग्राम में 2 मिलीयन फोलोयर्स है। इस तरह एली लोगों में काफी चर्चित है। 

PunjabKesari


एली अवराम, स्वीडन के स्टॉकहोम की रहनी वाली है जो बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आई। एली की फिल्मों की बात करें तो एली ने 'मिकी वायरस', 'किस किस से प्यार करूं' और 'हाउसफुल-3' में काम किया है, जो कि काफी सुपरहिट रही है।   

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News