आधी रात को सना का ड्रामा! अंकिता-विक्की को एक बेड पर नहीं दिया सोने, पति-पत्नी के बीच ''कबाब की हड्डी'' बनी वकील साहिबा

11/23/2023 12:51:35 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन कोई ना कोई हंगामा देखने को मिल रहा है। जैसे -जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे  शो में घरवालों की बॉन्डिंग में भी लगातार बदलाव देखा जा रहा है। शुरुआत में  विक्की जैन और सना रईस खान की ट्यूनिंग देखी जा रही थी। दोनों को अक्सर साथ बैठे देखा जाता था जिस वजह से विक्की की पत्नी अंकिता से लड़ाई भी होती थी। वहीं अब विक्की जैन और सना रईस खान की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई है।

PunjabKesari

आए दिन दोनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता है। हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब सना विक्की और अंकिता के बीच कबाब की हड्डी बन गई। दरअसल, कमरा बदले जाने के बाद से विक्की और अंकिता अलग-अलग हो गए हैं।

PunjabKesari

अंकिता जहां दिल के कमरे में हैं वहीं विक्की दिमाग के कमरे में रह रहे हैं। बीते एपिसोड में अंकिता लोखंडे पति के साथ सोने के लिए दिमाग वाले कमरे में जाती हैं लेकिन जब वह विक्की के पास गईं सना पहले से ही बेड पर थीं। सना रईस खान कहती हैं कि वो दिल के कमरे में ज्यादा लाइट होने की वजह से सो नहीं पा रही हैं। जबकि, विक्की जैन कहते हैं कि हर बेड पर लाइट आती है। इसमें क्या दिक्कत है।

PunjabKesari

इस पर सना रईस खान उन्हें अहसान फरामोश होने का आरोप मढ़ देती हैं। सना रईस खान का यह रवैया देखकर विक्की जैन भी नाराज हो जाते हैं. क्योंकि, जिस बेड पर वह थीं वह एक डबल बेड था और विक्की-अंकिता ये बेड चाहते थे लेकिन सना ने ऐसा करने से मना कर दिया।आखिरकार अंकिता-विक्की को सिंगल बेड पर साथ सोना पड़ा। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने सना पर तंज कसते हुए उन्हें थैंक यू कहा जिसके बाद सना ने अभिषेक और समर्थ से इस बारे में बात की और समर्थ सना को सपोर्ट करते दिखाई दिए।


बता दें कि बिग बॉस 17 में इस हफ्ते अनुराग डोभाल, जिगना वोरा, सना रईस खान, तहलका (सनी आर्या) और अंकिता लोखंडे का नाम शामिल है। इस लिस्ट में अनुराग डोभाल का नाम बिग बॉस की सजा के कारण शामिल है।


 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News