'बानी-इश्क दा कलमा' फेम नेहा बग्गा ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, पेस्टल पिंक लहंगे में रेस्टी कंबोज की दुल्हन बनीं एक्ट्रेस

11/10/2023 11:20:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सर्दियों के सीजन की शुरुआत के साथ ही शादियों की भी शुरुआत हो गई है। आम लोगों के साथ-साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी शहनाइयां गूंजने लगी हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल बानी इश्क दा कलमा फेम एक्ट्रेस नेहा बग्गा  अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने रेस्टी कंबोज के साथ गुपचुप शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस को चौंका दिया है।

PunjabKesari

 

नेहा बग्गा ने शिमला में सपनों के राजकुमार रेस्टी संग शादी रचाई है। इस इंटीमेट वेडिंग में उनकी फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हमेशा के लिए (फॉरएवर) 9 नवंबर।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहन कर खूबसूरत दुल्हन बनीं। माथे पर टीका, नाक में नथ, गले में हैवी नेकलेस और रेड चूड़ा उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगाते दिखे।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पति व्हाइट कलर की शेरवानी परफेक्ट ग्रूम लगे। शादी के जोड़े में कपल बेहद ही खूबसूरत लगा। दोनों एक दूजे के हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने हंसते हुए पोज देते दिखे।

PunjabKesari

 

कई तस्वीरों में कपल एक दूजे में खोया भी नजर आया। यह फोटोज देखने के बाद फैंस और सेलेब्स कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें नेहा बग्गा और रेस्टी ने इसी साल सगाई की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने   रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News