बाहुबली के इस एक्टर की पत्नी ने की सुसाइड, पति के घर देर से आने से थी नाराज

8/7/2019 6:46:02 PM

 

तड़का टीम। फेमस टीवी एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने  मंगलवार शाम को अपने हैदराबाद निवास में आत्महत्या कर ली। पति के रात को घर देर से आने के कारण भारती ने ये कदम उठाया।  

PunjabKesari
एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में एक कैरेक्टर आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाले मधु ने भारती को कमरे के छत के पंखे से लटका पाया, मधुप्रकाश मंगलवार को शाम 7:30 बजे जब वह घर पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तब उन्होंने पड़ोसियों की मदद से घर में प्रवेश किया। 

.PunjabKesari
भारती ने मधुप्रकाश को दिन में जल्दी घर बुलाया था और साथ ही यह धमकी भी दी थी कि अगर नहीं आए तो वह सुसाइड कर लेगी। जिम और शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से उन्होंने धमकी को अनदेखा कर दिया और उधर भारती ने सुसाइड कर लिया। दोनों ने 2015 में शादी की थी। भारती हैदराबाद में मधु के माता-पिता के साथ रहतीं थी। वह एक प्राइवेट कम्पनी में भी काम करती थीं। मधुप्रकाश के देर रात तक घर ना आने के कारण वह परेशान रहती थीं और इसी वजह से दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। 

PunjabKesari
पत्नी की आत्महत्या से हैरान मधुप्रकाश ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और अपने बयान पुलिस के सामने दर्ज कराए। भारती के शव को पोर्स्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था। पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News