अपनी फिल्मों को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

8/10/2019 1:32:32 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही मे उनको उनकी फिल्म 'अंधाधुन' के लिए अवार्ड मिला है। आयुष्मान आज बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं। हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म आटर्किल 15 में उनके पुलिस वाले गंभीर किरदार को भी सराहा गया। आयुष्मान का कहना है कि उन्हें बड़े रिस्क लेना पसंद है।
PunjabKesari
आपकी जानकारी के लिए बता दें आयुष्मान के आने वाले प्रोजेक्ट्स में ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो सिताबो शामिल हैं। आयुष्मान ने कहा,‘‘इन चारों फिल्मों में मेरा अलग-अलग अवतार है, जिसमें मुझे लोगों ने कभी नहीं देखा है। मैं इस तरह की अलग-अलग फिल्मों को करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये मुझे अलग-अलग दिशाओं की ओर ले जाती हैं। मैं उनके चैलेंज को याद कर रहा हूं।'' 
PunjabKesari
आयुष्मान ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा नया और उस रास्ते को चुना है जिसे लोग कम जानते हैं, क्योंकि यह हमेशा मुझे कुछ नया और क्रिएटिव करने को प्रोत्साहित करता है। यह हमेशा मुझे अच्छा और बेस्ट देने की ओर धकेलता है।
PunjabKesari
मुझे बड़े रिस्क लेना पसंद है क्योंकि यह मेरे अंदर के बेस्ट को निकालता है और मेरी अपकमिंग फिल्म्स में मैं खुद को चैलेंज करता नजर आऊंगा।'' अब देखने वाली बात ये होगी कि आयुष्मान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिख पाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News