महंगे सितारों की लिस्ट में शामिल हुए आयुष्मान खुराना, बढ़ाई फीस

8/21/2019 11:15:42 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड को ज्यादातर अलग अलग जौनर की फिल्में दी हैं। आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आयुष्मान की हाल के समय में रिलीज फिल्म बधाई हो, अंधाधुन और आटिर्कल 15 हिट साबित हुई है।
PunjabKesari
उनकी हर फिल्म का दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। आयुष्मान फिल्म मेकर्स के लिए फायदे का सौदा बन गए हैं। अब उन्हें लेकर खबरें ये आ रही है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस बढ़ा ली है।
PunjabKesari
अब खबरों की मानें तो आयुष्मान ने अब अपनी फीस बढ़ा ली है। बताया जा रहा है कि आयुष्मान विज्ञापन करने के लिए जो फीस लिया करते थे उसे उन्होंने तीन गुना बढ़ा दिया है। उन्होंने फिल्म के लिए अपनी फीस को भी बढ़ाया है, जिसके बाद वह भी महंगे सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। 
PunjabKesari
आज के दौर में आयुष्मान न सिर्फ हिट बल्कि अच्छे बिजनस की भी गारंटी बन गए हैं। यही वजह है कि उनके पास ऑफर्स की कमी नहीं है। ऐसे में यदि उन्होंने फीस बढ़ाई भी है तो वह इसे पूरी तरह डिजर्व करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News