Avengers Endgame ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 2400 रुपए का बिका एक टिकट

4/27/2019 11:31:12 AM

मुंबई: मार्वल सुपर हीरोज की आखिरी फिल्म कही जा रही एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन ही दुनियाभर में कमाई के नए कीर्तिमान बनाए हैं। भारत में भी पहले दिन फिल्म एक साथ 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। युवा और बच्चों में फिल्म के लिए काफी क्रेज था। गुडग़ांव के एंबियंस में तो टिकट के दाम 2400 रुपए तक पहुंच गये। आम दिनों में यहां टिकट का दाम 600 से 800 रुपये रहता है। कई जगह इसके शो 24 घंटे रखे गए हैं। मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के सुपर हीरोज की यह 22वीं फिल्म है। इससे पहले मार्च में आई कैप्टन मार्वल और पिछले साल एवेंजर्स इनफिनिटी वार ने भी अच्छा बिजनस किया था।

PunjabKesari

दिल्ली में भी गजब का क्रेज
एवेंजर्स का क्रेज दिल्ली के सिने शौकीनों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। इसे देखने के लिए लोग पागल से नजर आ रहे हैं। बस टिकट मिलनी चाहिए, चाहे उसकी कीमत कुछ भी हो और चाहे शो टाइम कोई भी हो। आधी रात को पहुंचना हो या फिर तड़के, बस फिल्म को देख लेना चाहते हैं। बच्चों के साथ दिल्ली के युवाओं में भी गजब की धुन सवार है। 

PunjabKesari

बुक माई शो का नया रिकार्ड
बुकमाई शो के अशीश सक्सेना के अनुसार बुकमाई शो से इस फिल्म के 25 लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट बिक चुके हैं। इस तरह यह फिल्म बुकमाई शो की सबसे तेजी से 20 लाख टिकट बिकने का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म हो गई है। 

PunjabKesari

फैंस शेयर कर रहे हैं वीडियो
फिल्म देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर इसकी रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग का लेकर वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev


Recommended News

Related News