आयुष्मान खुराना ब्लॉकबस्टर ब्रॉडवे शो ‘एमजे: द म्यूजिकल’ देखकर रह गए दंग!

4/30/2024 3:56:53 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माइकल जैक्सन के जीवन की कहानी बताते हुए, एमजे में माइकल जैक्सन के 25 से अधिक सबसे बड़े हिट शामिल हैं। यह शो दर्शकों को 1992 के डेंजरस वर्ल्ड टूर के लिए माइकल की तैयारी के पीछे के दृश्यों को दिखाता है, जिसमें उनकी प्रक्रिया पर गहराई से नज़र डाली जाती है।

आयुष्मान कहते हैं, “मैंने ‘एमजे: द म्यूजिकल’ के बारे में इतना कुछ पढ़ा है कि मुझे इसे देखने जाना था और इस शो की भव्यता को अपनी आँखों के सामने देखना था। हम सभी माइकल जैक्सन के गाने और संगीत वीडियो सुनते और उन पर थिरकते हुए बड़े हुए हैं और मैं पर्दे के पीछे क्या हुआ और माइकल जैक्सन के दौरे और ड्रामा बनाने की प्रक्रिया में क्या हुआ, इसकी वास्तविक जीवन की कहानी को समझना चाहता था!”

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, “एक कलाकार के रूप में जो लगातार विकसित होना और बेहतर होना चाहता है, मैं हमेशा ब्रॉडवे शो देखकर प्रेरित होता हूँ। मंच पर जो अविश्वसनीय बहु-हाइफ़नेट प्रतिभा देखने को मिलती है, वह अतुलनीय है! जब भी मैंने ब्रॉडवे शो देखा है, मैं रचनात्मक रूप से उत्साहित हुआ हूँ। एमजे: द म्यूजिकल ने भी मेरे लिए ऐसा ही किया।”

आयुष्मान आगे कहते हैं, “मैं एक थिएट्रिकल के रूप में एक संगीत करना चाहता हूँ। हमारे देश ने संगीत की प्रतिभाएँ पैदा की हैं जिन्होंने भारत में संगीत के परिदृश्य को बदल दिया है। मैं इन चमकते सितारों में से एक की भूमिका निभाना पसंद करूँगा जिन्होंने अपने संगीत के माध्यम से हमारा मनोरंजन किया है। अब, मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट खोजने के लिए और भी अधिक प्रेरित हूँ जिसे मैं पूरा करना चाहता हूँ और दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए कुछ अनूठा और नया देना चाहता हूँ!”

2020 में TIME 100 मोस्ट इन्फ्लुएंशियल लिस्ट और पिछले साल TIME इम्पैक्ट अवार्ड से सम्मानित होने के बाद, आयुष्मान का प्रभाव और सार्थक मनोरंजन के प्रति प्रतिबद्धता वैश्विक मंच पर अच्छी तरह से पहचानी जाती है। कला की दुनिया के प्रति उनका समर्पण इस बात से स्पष्ट है कि वह शहर में अपने दो दिवसीय व्यस्त कार्यक्रम के दौरान ब्रॉडवे शो देखने के लिए समय निकालने में कामयाब रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News