49 की हुईं कृष्‍णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा, बर्थडे पर आरती सिंह ने यूं किया विश

12/3/2019 11:49:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सुपरहीरो गोबिंदा के भांजे कृष्‍णा अभिषेक की वाइफ कश्‍मीरा शाह ने बीते सोमवार अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस में अपना यह बर्थडे कुछ अलग ही अंदाज से सेलिब्रेट किया है, जिसकी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनको फैंस और फ्रेंड्ज की शुभकामनाएं रात 12 बजे से ही आनी शुरू हो गईं थी। वहीं एक्ट्रेस की ननद और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाभी कश्मीरा को बर्थडे विश किया है।

PunjabKesari

आरती सिंह ने अपनी और कश्मीरा की एक साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कशमीरा आप फैमिली की स्टरेंथ और साहस हैं, आपने मुझे भी हर कदम पर सही प्रेरणा दी है और आज आपके स्पेशल दिन पर में आशा करती हूं कि आप खुशियों, बिना किसी डर के जिऐं और सालों साल खुशियों में रहें। हैप्पी बर्थडे कश्मीरा आरती की तरफ से।''

PunjabKesari
आरती सिंह की भाभी कश्मीरा ने भी अपनी इंस्टा अकांउट पर आरती के विश का रिप्लाई करते हुए उसे लव यू कहा है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो कश्मीरा सिंह साल 2013 में बेस्ट कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की थी एक्ट्रेस मिस यूनिवर्सिटी वर्ल्ड और मिस इंडिया प्रतियोगिताओं की विजेता रह चुकी हैं। कश्मीरा साल 2006 में टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर और बिग बॉस में भी सेलेब्रिटी कंटेस्‍टेंट के रूप में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस ने अपना यह बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसे फैंस के धड्डले से लाइक्स मिल रहे हैं।  


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News