लेडीलव संग अरमान ने की सगाई:इंगेजमेंट के बीच रोमांटिक हुआ कपल, सबके सामने किया LipKiss, खुशी में छलकाए जाम

10/23/2023 2:54:06 PM

मुंबई: 'बुद्धु सा मन, 'जब तक' और 'तेरे मेरे' प्यार जैसे गानों में अपनी दिलकश आवाज देकर लाखों दिलों पर राज करने वाले अरमान मलिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अरमान इस समय माॅडल आशना श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं।बीते महीने ही अरमान ने आशना श्रॉफ को प्रोपज किया था और तब से यह जोड़ी बेहद प्यारे कपल गोल्स दे रही है।फैंस आशना और अरमान के प्यार भरे पलों को देख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं 22 अक्टूबर को अरमान ने आशना संग सगाई की जिसकी झलकियां सिंगर ने हाल ही में शेयर की। अरमान ने अपनी रिंग सेरेमनी से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में दोनों को एक-दूसरे को प्यार भरा लिप किस करते देखा जा सकता है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में अरमान आशना को रिंग पहना रहे हैं।

PunjabKesari

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की प्रेम कहानी किसी फेयरीटेल जैसी लगती है। सिंगर ने अगस्त की शुरुआत में आशना श्रॉफ को प्रपोज किया था। प्रपोजल की तस्वीरें शेयर करते हुए अरमान ने लिखा-'और हमारी हमेशा के लिए अभी शुरुआत हुई है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

काम की बात करें तो अरमान मलिक ने अपनी सुरीली आवाज के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। 'मैं हूं हीरो तेरा', 'हुआ है आज पहली', 'बोल दो ना ज़रा', 'बेसब्रियां', 'तुम जो मिले', 'उफ ये नूर', 'तेरे दिल में' और 'कौन तुझे' उनके कुछ हिट ट्रैक हैं। वहीं आशना एक फैशन ब्लॉगर और मॉडल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News